Abe 2.0 mein chlta tha
but 2.0.2 and 2.0.3 mein nahin chal rha  jabke baki lan classess le le rha
hai samjh nahin aa rha kya karein
Regards
Sidharth Ghai
Vmoksha Technologies
VI th Floor, Corporate Towers 'C'
Diamond District
Kodihally
Banglore

                    "Niket Anand"

                    <[EMAIL PROTECTED]       To:     <[EMAIL PROTECTED]>

                    .soft.net>                 cc:

                                               Subject:     Re: System.out.print

                    07/19/2002 10:04 AM

                    Please respond to

                    cocoon-users

pls look at the cocoon log file...you will get something about it.
aur kya chal raha hai...
Niket