Jaao Pahle Unko Ban karke aao jinhone gays ko neechi najaron se dekhna
shuru kiya...
Jaao pahle unko ban karke aao jinhone FIRE movie dikhaane waale
theatres me todfod ki...
fir uske baad mere bhaai, tum jis jis ko ban karne ko kahoge, main ban
kar doonga...

--
Sent from my mobile device

--- Reuse Paper by Both Sided Printing ----