Ab aayega mazaa! What next - right wing FOSS / Left wing FOSS?

Electioneering --> FOSSeneering

Aap hame FOSS do - hum apko funding denge (Give us FOSS - We will give you
funding)... Lets wait and watch!

Red tapism -> FOSS tapism
"puraane records Windows par hein... linux mein laane mein time lagega... upar
se back log hai... waise aap chaahein to mein expediate kar sakta hoon"... And
who says FOSS doesn't pay !

Just to add a little more "flame" - अब तो मातृभाषा प्रोग्रामिंग सिलेबस आकर
रहेगा।

On a serious note - possibly the most positive FOSS news I have heard for quite
some time.

Regards,
Abhishek