I am puzzled by the last two lines of the post by mad cow:
Fast. http://-----.com/ar/sig "

LOL.
It appears that Mad Cow posted his reply  from a system which is
infected. Or is he advocating spurious drugs being sold on the Net?

Deephttp://gaynotes.blogspot.com

--- In gay_bombay@yahoogroups.com, mad cow <madca01@...> wrote:

> Â Hi Asif, whatever u wrote everything is rite i support u for that
becoz i have
> seen gay life its just funnn nothing more then that 95% gays r the
same like to
> change partners afte five months when fruit get rotten and old so this
doesnt
> happens in the hetro sexual life, even a man will have relation with a
man or
> women after marriage or vise versa with women end of the day family
needs each
> other but this will not happen in the gay life, iam asking 95% gays is
there
> anyone without having sex with multiple partners ??? i challenge there
wont be
> anyone in this 95% everyone must have had multiple sex with one or the
other
> hiding with gay partner so Asif go ahead what u think of ur life dont
think of
> people its ur wish if any sin is there its u who going to bear it not
anyone and
> after alll its life Enjoy it fully dont bother about others
> CHEERS.Â

Root. Fast.
> http://alternatemedicinestore2010.com/ar/sig
>

> ________________________________

Jo apna
> >Sab kuch Chode ke aap ke family me aati he...Uske Sapne Hote He.Uske
Armano ka
> >Gala Mat Ghotye.aap shadi to karlenge kal unko pata chal jayega or wo
aap se
> >alag rahne lagegi  sochiye ki aabhi aap ke maa-bap ke liye
aapni kurbani de
> >rahe he par jab aap ka rishta tutega tabhi aap ke maa bap ki izat
sare samaj me
> >uchalegi.wo aap ko zindgi bhar kosenge .or wo ladiki ki life barbad
ho jayegi
> >.aap ak ladke ho shayd aap sabhal jayenge par wo aurat nahi sabhal
payegi.wo
> >kabhi aap ko maph nahi karengi ..aap jabhi unko dekhoge to aap ne aap
ko kosoge
> >or sochenge shayd me unse shadi na karta. parents ki khushi ke liye
aap shadi
> >karte he par kisike life se mat kheliye.
> >
> > shayad muje aap ko kahne ka koi hak nahi he par shayd kal ho na he
usse aacha
> >aaj hi apni bat aapne mum-dad ke samne rakhdo aap khulke bat karo ki
me shadi
> >karta hoo to do jindgi barbad karta hooo..usase aacha he me aap ni
life ki
> >karu..kal me kisiko jimedar nahi thahrana chahta hooo...
> >
> > Aaj agar ye bat me apne parents se karta to aaj muje afsos nahi
hota.

> > Asif do bar sochna  or decision lena baki life aap kiÂÂ
> >
> > warm regards
> >
> > saumya

aap bindas hoote  aur
> >ma ku keyte  "ma ab India mein admi  admi se shadi
kerne ki chut kaide se di
> >gahi hey to mein ek mere bachpanke dost se shadi kar ta hoon" Aur fir
bi na mane
> >to gar chodke kahin dur bagjaoo jut mut ki shadi karo gar pe tasvire
behjo aur
> >chiti  mein lik lo" mein  kush hun mhuje dhunne ki
kosihc  met karo chiti dur
> >ilake se post karna met bhulyega.

familiy was asking for